बीजेपी के प्रचार मे ना रहे कोई कमी इसलिए बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पहुंची खेतो मे जहा वह खेतो मे गेंहू काटती नजर आई

National Political Top News

चुनाव प्रचार के लिए सभी सांसदो ने अपनी कमर कस ली है। सभी सांसद अपनी पार्टी का प्रचार करने मे लगे हुवे हैं। सभी नेता जित प्राप्त करने के लिए गांव-शहर मे नजर आ रहे सभी जी-तोड मैहन्त कर रहे है। उसी प्रकार का एक सुन्दर नजारा तपती हुई दोपहर मे मथुरा मे नजर आया जब लोगो ने ’ड्रीम गर्ल’ को खेतो मे अपने पास देखा तो गेंहू काटती महिलाओ को यकीन नही हुवा। रविवार दोपहर को बीजेपी सांसद हेमा मालिनी गोवर्धन विधानसभा के क्षेत्र देवसेरस के खेतो मे पंहुची और महिलाओ को गेंहू काटते देख खुद को रोक नही सकी और खुद भी हंसिया लेकर गेंहू काटने लगी व गेंहू का बाझा भी उठाने लगी। जब वहा हेमा मालिनी काम कर रही थी तब सांसद समर्थको ने उनकी तस्वीरें लें ली।

चुनाव मे बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का टकराव इस बार महागठबंधन से हैं और कांग्रेस की तरफ से हेमा मालिनी के विपक्ष मे मथुरा से महेश पाठक को चुनाव मे उतारा है तो एरापी-बीएसपी और आरलडी के तरफ से कुंवर नरेंन्द्र सिहं को टीकट दिया है। मथुरा के मतदान मे 18 दिनो का अन्तराल है। चुनाव के प्रचार क लिये थोडा समय बाकि है। मथुरा मे चुनाव प्रचार वीआईपी सांसद की होड आ गई है। हेमा मालिनी ने 2014 मे लोकसभा चुनाव लडी थी तब इनको 53 फीसदी वोट प्राप्त हुवे थे। जिससे हेमा ने आरएलडी नेता अजित चैधरी के बेटे जयंत चैधरी को हराया था। इस बार तो महागठंबधन भी है। तो ये सीटे आरएलडी के खाते मे गई है और इस बार आरएलडी की तरफ से कुंवर नरेन्द्र सिहं का चुनाव मे उतारा है।

मथुरा के जाट बाहुल्य से हमेशा आरएलडी जाट नेता को टिकट देते थे पर इस बार राष्ट्रीय लोकदल ने नया दांव पेच खेला है उन्होने गैर जाट नेता कुवंर नरेंन्द्र सिहं को चुनाव मे उतारा है। जब हेमा मालिनी ने मथुरा टिकट का पर्चा भरा था। तो उन्होने कहा था। की बीते 5 वर्षो के अन्दर उन्होंने बहुत से विकास के काम किये है जिसकी पुरी जानकारी लिखित रूप से उनके पास मौजूदा है उनक काम से लोग खुश भी है वह दुसरी बार चुनाव लड रही है यह चुनाव उसका अन्तीम चुनाव है। और जब लोगो ने उनके उपर मथुरा क्षेत्र मे ना आने के बारे मे पुछा तो हेमा मालिनी ने कहा की भले ही वह इस क्षेत्र मे दिखाई ना दी हो पर वह हमेशा लोगो से जुडी रही है और अपने ईलाके मे आती रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *